Sunday, 5/5/2024 | 2:43 UTC+0
Breaking News, Headlines, Sports, Health, Business, Cricket, Entertainment  News18Network.com

गुस्से में जड़ दिया था अनुष्का ने सलमान को थप्पड़

बॉलीवुड के दबंग एक्टर यानी सलमान खान भले ही उनके सामने कोई ना बोलता हो, लेकिन गुस्से में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। बॉलीवुड में सबसे उलझने के लिए सलमान खान को जाना जाता है। यहाँ तक कि सलमान शाहरुख, विवेक ओबरॉय और ऐश्वर्या तक से उलझ चुके हैं। साल 2010 में आयी फिल्म ‘दबंग’ के बाद तो उनका नाम ही दबंग खान पड़ गया है। दरअसल सलमान को अनुष्का से उलझना काफी भारी पड़ गया। इन दिनों सलमान खान सुल्तान की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। हालांकि सलमान खान फिल्म पर काफी समय से मेहनत कर रहे हैं। पिछले महीने ही इस फिल्म की हीरोइन अनुष्का शर्मा ने सुल्तान फिल्म में एंट्री मारी है और उनके आते ही शूटिंग के सेट पर ऐसा कुछ हो गया। बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, फिल्म सुल्तान में सलमान और अनुष्का दोनों ही एक बॉक्सर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में एक सीन के दौरान दोनों बॉक्सर को झगड़ते हुए दिखाया गया है, जिसमें गुस्से में अनुष्का शर्मा सलमान के गाल पर एक थप्प्ड़ जड़ देती हैं। जी हां इस फिल्म में सलमान को थप्पड़ जरूर पड़ा है, लेकिन ये सिर्फ ‘सुल्तान’ की शूटिंग का एक हिस्सा है। काफी समय से सलमान खान फिल्म सुल्तान के लिए मेहनत कर रहे हैं। ‘सुल्तान’ में सलमान हरियाणा के बॉक्सर की भूमिका में नजर आएगे। सुल्तान में अपने लुक को लेकर अनुष्का शर्मा बहुत उत्साहित हैं। लगातार ट्विटर पर वो फिल्म के सेट से अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। इस साल ईद के मौके पर ‘सुल्तान’ रिलीज होगी। फिल्म ‘सुल्तान’ का निर्माण यशराज बैनर के तले हो रहा है।

बॉलीवुड के दबंग एक्टर यानी सलमान खान भले ही उनके सामने कोई ना बोलता हो, लेकिन गुस्से में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। बॉलीवुड में सबसे उलझने के लिए सलमान खान को जाना जाता है। यहाँ तक कि सलमान शाहरुख, विवेक ओबरॉय और ऐश्वर्या तक से उलझ चुके हैं। साल 2010 में आयी फिल्म ‘दबंग’ के बाद तो उनका नाम ही दबंग खान पड़ गया है। दरअसल सलमान को अनुष्का से उलझना काफी भारी पड़ गया। इन दिनों सलमान खान सुल्तान की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। हालांकि सलमान खान फिल्म पर काफी समय से मेहनत कर रहे हैं। पिछले महीने ही इस फिल्म की हीरोइन अनुष्का शर्मा ने सुल्तान फिल्म में एंट्री मारी है और उनके आते ही शूटिंग के सेट पर ऐसा कुछ हो गया।

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, फिल्म सुल्तान में सलमान और अनुष्का दोनों ही एक बॉक्सर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में एक सीन के दौरान दोनों बॉक्सर को झगड़ते हुए दिखाया गया है, जिसमें गुस्से में अनुष्का शर्मा सलमान के गाल पर एक थप्प्ड़ जड़ देती हैं। जी हां इस फिल्म में सलमान को थप्पड़ जरूर पड़ा है, लेकिन ये सिर्फ ‘सुल्तान’ की शूटिंग का एक हिस्सा है। काफी समय से सलमान खान फिल्म सुल्तान के लिए मेहनत कर रहे हैं। ‘सुल्तान’ में सलमान हरियाणा के बॉक्सर की भूमिका में  नजर आएगे। सुल्तान में अपने लुक को लेकर अनुष्का शर्मा बहुत उत्साहित हैं। लगातार ट्विटर पर वो फिल्म के सेट से अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। इस साल ईद के मौके पर ‘सुल्तान’ रिलीज होगी। फिल्म ‘सुल्तान’ का निर्माण यशराज बैनर के तले हो रहा है।

POST YOUR COMMENTS

Your email address will not be published. Required fields are marked *