Tuesday, 7/5/2024 | 9:25 UTC+0
Breaking News, Headlines, Sports, Health, Business, Cricket, Entertainment  News18Network.com

अपनी सेक्स ड्राइव बढ़ाने के लिए करे इनका सेवन…

अपनी सेक्स ड्राइव बढ़ाने के लिए करे इनका सेवन…

हर कोई ये चाहता है कि वह अपने पार्टनर के साथ अंतरंग पलों को यादगार बनाये और एन्जॉय करे, पर ऐसा हो पाना आसान नहीं होता हैं। अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ अंतरंग पलों को ज्यादा मजेदार और यादगार बनाना चाहते हैं तो ये बहुत आसान है, आपको बस कुछ चीजों का सेवन करना होगा। जिससे आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स को और भी ज्यादा एन्जॉय कर पाएंगे । आइये आज जानते हैं कुछ खाने-पीने की चीजों के बारे में जो आपकी सेक्स ड्राइव को मजबूत बनाती हैं।

अंजीर

अंजीर के सेवन से न केवल उर्जा बढती है बल्कि यह मौसमी फल क्लेओपात्रा का मनपसंद फल था। यह सुपरफूड है और सेक्स के लिए आपको सुपरमूड में रखता भी है। लॉन्ग टर्म में यह यौन विकारों जैसे नामर्दी, इरेक्ट्राइल डिस्फंक्शन को भी दूर करता है।

कद्दू
एक स्टडी के मुताबिक, कद्दू मसाले के सुगंध से पुरुषों में आकर्षण का स्तर बहुत ज्यादा बढ़ जाता है।

चॉकलेट
चॉकलेट में कई ऐंटिऑक्सिडेंट होने के कारण चॉकलेट को को रोमांटिक गिफ्ट माना जाता है।जो दिल के लिए बहुत फायदेमंद है। जब आप किसी को प्यार कर रहे होते हैं तो शरीर कुदरती तौर पर जिन फील गुड केमिकल को रिलीज करता है, चॉकलेट के सेवन से भी वैसे ही फील गुड केमिकल रिलीज होते हैं।

दालचीनी

लोगो का मानना है कि ये मीठा मसाला आपकी सेक्स ड्राइव में वृद्धि करता है। यह खासतौर पर पुरुषों के लिए काफी फायदेमंद है। बेडरूम में अंतरंग पलों को मजेदार बनाने के लिए अपनी कॉफी में एक या दो चुटकी दाल चीनी मिलाएं।

POST YOUR COMMENTS

Your email address will not be published. Required fields are marked *