Saturday, 27/4/2024 | 10:29 UTC+0
Breaking News, Headlines, Sports, Health, Business, Cricket, Entertainment  News18Network.com

एक्टिंग के लिए पढ़ाई छोड़ दी थीं: करीना

एक्टिंग के लिए पढ़ाई छोड़ दी थीं: करीना

बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने फिल्मी करियर से बेहद खुश हैं और खास बात तो ये है कि हॉलीवुड जाने की उनकी कोई इच्छा नहीं हैं। यकीनन वो हॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादूकोण के बेहतरीन पर्फोर्मांस से बेहद खुश हैं। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने दोनों अभिनेत्री के हॉलीवुड अभिनय के बारे में बात की और साथ ही उन्होंने कहा कि, वह अपने सफल बॉलीवुड करियर को लेकर ख़ुशी व्यक्त की। करीना को हमेशा  इस बात का पछतावा रहा है कि वह कॉलेज को तो गयी लेकिन वह जाकर पढ़ाई नहीं कर पाई। उनका मानना है कि अगर उन्होंने पढाई पूरी कम्पलीट किया होता तो शायद वो आज कहीं और ही होतीं। हालाँकि बॉलीवुड में अब तक करीना कपूर खान ने जिस तरह का अलग अलग बेहतरीन किरदार निभाया है ऐसे में वो भी हॉलीवुड में अपनी किस्मत का सिक्का आजमा के देख सकती हैं।

अपने बॉलीवुड करियर से काफी खुश है बेबो

आगे करीना ने बताया कि उहे बचपन से ही फिल्मो में एक्टिंग करने का शौक था। इसलिए उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी नहीं कि और कम उम्र में ही बॉलीवुड में आ गयी। अपने बेहतरीन अभिनय कि वजह से आज उनका बॉलीवुड में अच्छा नाम और शौहरत है। हालाँकि पढ़ाई पूरी न कर पाना उनकी लाइफ का एक गलत निर्णय था और इस बात का उन्हें हमेशा पछतावा रहेगा। हॉलीवुड में जाने को लेकर पूछे गये सवाल पर करीना ने जवाब दिया कि वो जीतना चाहती हैं पूरी दुनिया को लेकिन अब वो अपनी छोटी सी दुनिया में बहुत खुश हैं और संतुष्ठ भी। उनका मानना है कि बॉलीवुड में उनके बहुत फैंस हैं जो उन्हें बहुत चाहते है और इस बात के साथ ही उन्हें खुश रहना चाहिए।

करीना कपूर ने साफ कहा है कि अब वह अपना पूरा समय अपने परिवार और बॉलीवुड को ही देना चाहती हैं। बॉलीवुड ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है और इसके साथ ही वो कड़ी मेहनत करके  आगे और भी बहुत कुछ नया सीखना चाहती हैं। उनका कहना है कि हॉलीवुड में जो लोग अपना लक आजमाना चाहते हैं वो जरूर आजमाएं। उनके करियर के लिए ऐसा करना बहुत अच्छा है। लेकिन करीना ने बॉलीवुड छोडकर हॉलीवुड जाने का अभी कोई इरादा नहीं बनाया है। आज भी बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में करीना कपूर का नाम गिना जाता है, और वो इस बात से ही खुश है। हाल ही में करीना कि अभिनीत फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ रिलीज हुई है

POST YOUR COMMENTS

Your email address will not be published. Required fields are marked *